Complaint

इस्तेमाल की शर्तें

क. पृष्ठ शीर्षक

उपयोग मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग की शर्तें, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार का उपक्रम

 

ख. विवरण मेटा

कृपया उपयोग की इन शर्तों को मपीएचआरसी साइट का उपयोग करने से पहले ध्यान से पढ़ें. उपयोग की इन शर्तों से आपकी सहमति दर्शाना, हालांकि सभी प्रयासों को सटीकता और इस वेबसाइट पर सामग्री की मुद्रा को सुनिश्चित करने के लिए किया गया है| मपीएचआरसी साइट का उपयोग करके, एक ही कानून के एक बयान के रूप में अर्थ नहीं करना चाहिए या किसी कानूनी प्रयोजन के लिए इस्तेमाल नहीं  किया जाना चाहिए.

 

ग. मेटा खोजशब्द

उपयोग के नियम और शर्तों की मपीएचआरसी शर्तों, मपीएचआरसी नियमों और शर्तों, मपीएचआरसी शर्तें

 

घ. पृष्ठ की सामग्री

मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग द्वारा इस वेब साइट आप के लिए लाया जाता है. हालांकि इस साइट के माध्यम से सर्फिंग आप निर्देशिकाओं और लिंक भर में सरकारी और निजी संगठनों के लिए आ जाएगा. इन साइटों की सामग्री की जिम्मेदारी या मपीएचआरसी द्वारा बेचान के रूप में लगाया जाना है और नहीं कर रहे हैं जो किसी भी अधिक जानकारी या सुझाव के लिए संपर्क किया जा सकता है संबंधित संगठनों द्वारा स्वामित्व

 

 

इस्तेमाल की शर्तें

1. यह वेबसाइट डिजाइन, विकसित और राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र सेवा इंक और मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली का उपक्रम सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई सामग्री द्वारा बनाए रखा है.

2. हालांकि सभी प्रयासों के लिए सटीकता और इस वेबसाइट पर सामग्री की शुद्धता सुनिश्चित करने के लिए किया गया है, वही कानून के एक बयान के रूप में construed नहीं करना चाहिए या किसी कानूनी प्रयोजन के लिए इस्तेमाल किया. कोई अस्पष्टता या संदेह के मामले में, उपयोगकर्ताओं को सत्यापित करने के लिए / विभाग (एस) और / या अन्य स्रोत () के साथ की जाँच करें, और के लिए उपयुक्त पेशेवर सलाह प्राप्त करने के लिए सलाह दी जाती है.

3. किसी भी हालत में है कोई खर्च, हानि या क्षति सहित इस विभाग के लिए उत्तरदायी हो सकता है, सीमा के बिना, अप्रत्यक्ष या परिणामी हानि या क्षति या कोई खर्च, हानि या क्षति जो भी उपयोग से उत्पन्न होने वाली, या डेटा का उपयोग की हानि,, से उत्पन्न इस वेबसाइट के उपयोग के साथ या में कनेक्शन.

4. ये नियम और शर्तें द्वारा नियंत्रित किया जाएगा और भारतीय कानूनों के अनुसार यह अर्थ लगाया. इन नियमों और शर्तों के तहत उत्पन्न होने वाली किसी भी विवाद भारत की अदालत के अधिकार क्षेत्र के अधीन होगा

5. इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई जानकारी हाइपरटेक्स्ट लिंक बनाया और गैर - सरकारी / निजी संगठनों द्वारा बनाए रखा जानकारी के लिए या संकेत शामिल हो सकते हैं. मपीएचआरसी आपकी जानकारी और सुविधा के लिए पूरी तरह से इन लिंक्स और संकेत प्रदान कर रहा है. जब आप एक बाहर वेबसाइट के लिए एक लिंक का चयन करते हैं, आप मपीएचआरसी वेबसाइट छोड़ रहे हैं और बाहर वेबसाइट के मालिकों / प्रायोजकों की गोपनीयता और सुरक्षा नीतियों के अधीन हैं

6.मपीएचआरसी सब समय ऐसे सम्बद्ध पृष्ठों की उपलब्धता की गारंटी नहीं है.

7.मपीएचआरसी सहबद्ध वेबसाइटों में निहित कॉपीराइट सामग्री के प्रयोग को प्राधिकृत नहीं कर सकते हैं. उपयोगकर्ताओं के लिए लिंक किए गए वेबसाइट के मालिक से इस तरह के प्राधिकरण का अनुरोध करने के लिए सलाह दी जाती है.मपीएचआरसी गारंटी नहीं है कि सहबद्ध वेबसाइटों भारत सरकार की वेब दिशानिर्देशों का अनुपालन.