Complaint

कॉपीराइट नीति

क.पृष्ठ शीर्षक

कॉपीराइट नीति - मध्य प्रदेश मानव अधिकार आयोग, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली के उपक्रम सरकार की

 

ख.विवरण मेटा

जानकारी इस वेब साइट पर कॉपीराइट द्वारा सुरक्षित है. सिवाय के रूप में विशेष रूप से अनुमति दी है, इस वेब साइट का कोई हिस्सा या वितरित किया जा सकता है reproduced किया किसी भी तरह से, या किसी भी रूप में अमपीएचआरसी की पूर्व लिखित अनुमति के बिना.

 

ग.मेटा खोजशब्दों

कॉपीराइट नीति, अमपीएचआरसी कॉपीराइट नीति कॉपीराइट, अमपीएचआरसी कॉपीराइट, के बारे अमपीएचआरसी कॉपीराइट नियमों है, अमपीएचआरसी कॉपीराइट नियम

 

घ.मपीएचआरसी

इस वेब साइट पर जानकारी कॉपीराइट द्वारा सुरक्षित है. सिवाय के रूप में विशेष रूप से अनुमति दी है, इस वेब साइट का कोई हिस्सा या वितरित किया जा सकता है reproduced किया किसी भी तरह से, या किसी भी रूप में अमपीएचआरसी की पूर्व लिखित अनुमति के बिना.

इस पोर्टल पर प्रदर्शित सामग्री का हमारे पास मेल भेजकर उचित अनुमति प्राप्त करने के बाद नि: शुल्क पुनर्मुद्रण कर सकता है. तथापि, सामग्री करने के लिए सही और नहीं reproduced किया जा करने के लिए एक अपमानजनक तरीके में या गुमराह करने के संदर्भ में इस्तेमाल किया जा है. जहां कहीं भी सामग्री का प्रकाशन किया जा रहा है या दूसरों को जारी किया है, तो स्रोत की अभिस्वीकृति दी जाए. हालांकि, इस सामग्री को दोबारा उत्पादित करने की अनुमति किसी भी सामग्री है जो एक तृतीय पक्ष की कॉपी राइट होने के रूप में पहचाना जाता है, के लिए नहीं दी जाती है. ऐसी सामग्री का पुनरूत्पादन करने का अधिकार विभागों / सम्बन्धित कॉपीराइट धारकों से प्राप्त किया जाना चाहिए.

 

कॉपीराइट नोटिस

मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग. सभी अधिकार सुरक्षित.